Header Ads

Ladki ko Impress Kaise Kare | Impress करने के 9 तरीके 2021

Impress करने के 9 तरीके

1. आप अपने इरादों के बारे में हमेशा स्पष्ट रहें।

उसे अपने दिल के बात बताने से आप दोनों के बीच की सारी बातें साफ हो जाएंगी । कभी कोई भी काम जब आप उन से छुपा कर करेंगे या कोई कामों को बिना किसी स्पष्ट इरादे के करते हैं, तो फिर वह भ्रमित महसूस कर सकती है। महिलाएं कभी भी भ्रमित नहीं रहना चाहती । यही बेहतर हो कि लड़की सब कुछ जाने कि आप उसके लिए ऐसा क्यों कर रहे हैं और आपके हर काम में अच्छा  रादे होने चाहिए ।

2. लड़की को जानें।

जिस लड़की को आप बेहतर और ज्यादा पसंद कर रहे हैं उस लकड़ी को अच्छी तरह से जानना बहुत ही महत्वपूर्ण है। आप बाहर से जो लड़की को देख रहे हैं, उससे कहीं अधिक उनके मन का बात जानना जरूरी है। यदि आप वास्तव में उस लड़की को प्रभावित करना चाहते हैं, तो आप ऐसा करने के लिए उसकी पसंद की चीज या वह चीज जो उसको ज्यादा पसंद हैं। हर उन चीजों को जानने में दिलचस्पी लें जिसको वह लड़की वास्तव में परवाह करती है। कोई भी सवाल पूछने में मन में संकोच न रखे, लेकिन अगर वह जवाब देना नहीं चाहती तो उसका सम्मान करें क्योंकि प्रश्न पूछना बहुत व्यक्तिगत है और सवाल करना लड़की को असहज कर सकता है।


जब भी लड़की कुछ बोले तो उनके बात को ध्यान दे और अच्छे से सुनना चाहिए उस समय आपको एक अच्छा श्रोता बनना होगा । यह दिखाना होगा आपको की लड़की के दिमाग में क्या चल रहा है, इसकी परवाह है आपको । आप उन्हे इशारों जैसे कि अपना सिर हिलाते हुए, हल्के मुस्कुराते हुए लड़की से बात करे ।

 

Ladki ko Impress Kaise Kare

 

3. लड़की के प्रति शिष्ट बनिए ।

अगर कही घूमने जा रहे है तो उसको कार में बैठने के लिए दरवाजा खोलिए, उसके जो भी फूल पसंद हैं तो फूल खरीद कर दे, उसके बैठने के लिए कुर्सी खींच सकते है, या ठंड के समय उसको ठंड लगने पर उसे अपनी जैकेट भी दे सकते है। ये लड़की के प्रति शिष्ट हैं जो आप कर सकते हैं जो यह साबित करता हैं कि आज के आधुनिक समय में मे लड़की के प्रति शिष्ट मरी नहीं है। आपको लड़की को दिखने के लिए कोई बड़ा भी काम नहीं करना है जैसे कि हीरो बनना, अजगर को मारना आप एक सच्चे सज्जन की तरह उस से व्यवहार करे।

4. लड़की को स्पेशल फील कराएं।

 

लड़की को स्पेशल फील करने के लिय उसका तारीफ करे, हाथ से पत्र लिखना उसे विशेष महसूस कराने के कुछ तरीके हैं। यह आपको एक छोटी बात लग सकता है, लेकिन यह लड़की पर एक बहुत बड़ा प्रभाव डाल सकता है। छोटी-छोटी बातों पर लड़की को खास महसूस करा सकते है यह उसके दिन को रंगीन कर सकता है।

5. ज्यादा competitive मत बनिए।

सब चीज एक प्रतियोगिता नहीं है। जरूरी नहीं हैं कि आप हर हमेशा सर्वश्रेष्ठ बनें। अगर आपका ऐसा रवैया है तो यह चीज लड़कियों को चिड़चिड़ी लग सकती है। आप कुछ भी बड़े सपने देख सकते हैं और उचा लक्ष्य रख सकते हैं, पर उचा लक्ष्य पाने के लिय विनम्र दिल से करें और आप ऐसा बिल्कुल ना करे की आप अपने लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए अन्य लोगों को नीचे दिखा रहे हैं।        

6. लड़की के दोस्तों के साथ मिलें।

जब आप लड़की के दोस्तों के साथ मिलेंगे तो उन्हे लड़कियां पसंद करती हैं। यह मिलना वास्तव में दिखाता है कि आप एक व्यक्ति के रूप में कितने मिलनसार हो और यह भी पता लगता हैं कि आप आसानी से अन्य लोगों के साथ बातचीत कर सकते हैं।

7. अन्य लोगों के साथ दया और इज्जत करने का व्यवहार करें।

जब भी आप किसी लड़की को पसंद करते हैं, वह देखती है कि आप अपने जीवन में किसी भी महिला के साथ इज्जत और दयालुता के साथ कितना व्यवहार रखते हैं, और किसी भी महिला के साथ कितने अच्छे संबंध रखते हैं, तो लड़की वास्तव में आपसे प्रभावित होगी। इसका मतलब यह नहीं है कि आप इसे नकली या झूठे नाटक करे  दयालु और इज्जत करने का व्यवहार शुद्ध इरादों और विचार के साथ करे ।

8. खुद को अच्छे से ड्रेस अप करें।

अच्छी तरह से तैयार होने का मतलब यह नहीं है कि आप बहुत महंगे कपड़े पहन लें। यदि आप टी-शर्ट और जींस पहन रहे हैं तो भी कोई बात नहीं, लेकिन यह देख ले कि यह साफ है और गंदा नहीं हो। इससे यह भी पता चलता है कि आप कितने साफ सुथरा हैं । अच्छी से साफ सुथरा रहना भी वास्तव में बहुत महत्वपूर्ण है, इसमें प्रतिदिन नहाना अपने दाँत ब्रश करना, अच्छी महक लेना आदि शामिल हैं।

9. अपने फैसलों के प्रति अटल रहें।

एक आदमी जो अपने निर्णय के साथ मजबूत हो और नेतृत्व करने में सक्षम है वह किसी भी लड़कियों के लिए बहुत आकर्षक है। यह भी जरूरी हो कि वह आदमी अपनी छोटी से छोटी गलतियों को स्वीकार करने के लिए तैयार हो और खुद को बेहतर बनाने के लिए हमेशा तयार हो। लड़की सुरक्षित महसूस करना पसंद करती हैं और एक दृढ़  पुरुष जो किसी भी परिस्थिति के अनुकूल या आसान बना दे  वह लड़कियों के लिय काफी आकर्षक होते है।

 

READ           

Sabse Achha Face Wash                                                                                 

कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.